उत्तर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में BJP ने निकाली विजय संकल्प यात्रा

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 03:31 PM (IST)

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने शनिवार को राज्य के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प यात्रा निकाली।  राज्य में पार्टी के इस कार्यक्रम के प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि यात्रा में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, मंत्री और कार्यकर्ता शामिल हुए। उन्होंने बाइक, स्कूटर और अन्य दोपहिया वाहनों पर रैली निकालकर आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने की प्रतिज्ञा की। 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी, राष्ट्रीय महासचिव रामलाल गाजियाबाद, राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह नोएडा और पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र देवरिया में विजय संकल्प यात्रा में शामिल हुए। 

रैली के दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए और पाकिस्तान के खिलाफ सख्त रुख अपनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। इस दौरान उनके हाथों में भाजपा के झंडों के अलावा राष्ट्रीय ध्वज भी थे। कई जगह लाउडस्पीकरों पर राष्ट्रीयता से ओत-प्रोत गीत बजाए गए।  पाठक ने बताया कि हर बूथ स्तर से कम से कम पांच मोटरसाइकिलों को यात्रा में शामिल किया गया।

 

Ruby