'दलित समुदाय को चुन-चुनकर निशाना बना रही BJP'

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 06:57 PM (IST)

भदोहीः बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर बीजेपी सरकार को जमकर घेरे में लिया है। उन्होंने कहा कि सूबे की कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि दलित समुदाय को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के हालात बदतर होते जा रहे हैं। तमाम दावे करने वाली भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल होती नजर आ रही है। इतना ही नहीं कुशवाहा कहा कि गन्ना किसानों का भुगतान भी प्रदेश सरकार नहीं कर पाई।

बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कहीं मोबाइल रिचार्ज करते समय तो कहीं होटल पर खाना खाने के विवाद में दलितों को जान से हाथ धोना पड़ रहा है। इसपर प्रभावी अंकुश लगाने में योगी सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

वहीं प्रदेश में महागठबंधन की संभावनाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश में महागठबंधन तय हो चुका है। आगे जैसा बसपा सुप्रीमो मायावती का निर्देश होगा उसके अनुसार कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की बुनियाद तय हो चुकी है और महागठबंधन बीजेपी को सत्ता में आने से रोकेगा। 

 

Tamanna Bhardwaj