'बीजेपी ने जनता की समस्याओं को सुलझाने का उठाया बीड़ा, इसलिए विपक्षियों के पेट में हो रहा दर्द'

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 12:36 PM (IST)

फैजाबादः योगी सरकार के निर्देशन में यूपी में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए और जनकल्याणकारी योजनाएं लोगों तक पहुंचाने के जिलों में चौपाल लगाई जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने फैजाबाद जिले के मसौधा ब्लॉक के बल्लीपुर गांव में रात्रि चौपाल में हिस्सा लिया।

जनता की सुनी समस्या 
सतीश महाना ने रात्रि चौपाल में पहुंचकर कर जनता की समस्याएं सुनी। साथ ही समस्याओं का निस्तारण करवाए जाने का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि रात्रि चौपाल का विरोध विपक्षी इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने आज़ादी के बाद से जनता के बीच महज दिखावा किया है। प्रदेश में बीजेपी की सरकार ने जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुलझाने का बीड़ा उठाया तो विपक्षियों के पेट मे दर्द शुरू हो गया।

अब प्रदेश में उद्योग लगाना चाहते इन्वेस्टर 
साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में औद्योगिक विकास को लेकर पहले जो इन्वेस्टर इन्वेस्ट नहीं करना चाहते थे। वह अब प्रदेश में उद्योग लगाना चाहते हैं। सपा बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि 15 सालों में सपा बसपा ने प्रदेश की छवि को खराब किया है। जिससे इन्वेस्टर प्रदेश में आना नहीं चाहते थे, लेकिन बीजेपी की प्रदेश में सरकार बनने के बाद इन्वेस्टर प्रदेश में उद्योग लगा रहे हैं।

जनता का विश्वास बीजेपी पर बना हुआ है
सतीश महाना ने आगे कहा कि विपक्षियों को अच्छा नहीं लग रहा है कि गरीब कैसे खुश हैं ऐसे में वह ऐसा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा जनता का विश्वास बीजेपी पर बना हुआ है। रात्रि चौपाल के दौरान सांसद लालू सिंह, विधायक जनप्रतिनिधि के साथ जिले के जिलाधिकारी व विभागों के अधिकारी मौजूद रहे ।
 

Tamanna Bhardwaj