BJP बदलना चाहती है इतिहास, लेकिन यह उनके बस की नहीं बातः अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 04:40 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मेरठ में पहुंचे है। यहां हवाई अड्डे से उतरते ही अखिलेश सीधा पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद के घर पहुंचे। जहां उन्होंने उनकी बेटी और दामाद को आशीर्वाद दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

बता दें कि इस दौरान उन्होने पार्टी पदाधिकारियों से निकाय चुनाव को लेकर भी काफी देर तक चर्चा की। अखिलेश ने कहा कि ताजमहल को देखने दुनिया के ताकतवर राष्ट्रपति भी आते हैं। बीजेपी का बस चले तो यह इतिहास भी बदल दें, लेकिन उनके बस में यह नहीं है। उन्होंने कहा कि 'भाजपा वाले साथ में अफीम लेकर चलते हैं जहां मुद्दा नहीं होता वहां पर वह अफीम बांट देते हैं।

उन्होंने गुजरात चुनाव पर कहा कि वहां पर 5 सीटों से ज्यादा भागीदारी मिली तो वह जाएंगे। मायावती से गठबंधन पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। नोटबंदी व जीएसटी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इससे भयावह बेराजगारी फैली है। आगरा जैसी सड़क पीएम भी नहीं बना पाएंगे।

आयोध्या राम मंदिर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'हम संविधान और कोर्ट का सम्मान करते हैं। जो करेगा कानून करेगा। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार का चक्कर छोड़े और वह अपने पर ध्यान दें।