BJP ऐसी पार्टी... कोई जिए या मरे हमेशा उत्सव मनाने में ही मगन रहती है: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 10:37 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भाजपा पर हमेशा उत्सव मनाने में ही मगन रहने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि यह पार्टी आपदा में अवसर तलाशने का कोई मौका नहीं चूकती।

अखिलेश ने यहां जारी एक बयान में कहा, ‘‘भाजपा अजीबोगरीब पार्टी है। कोई जिए-मरे, चाहे जैसी आपदा आए, भाजपा हमेशा उत्सव मनाने में ही मगन रहती है। वह अपनी आदत से मजबूर है, आपदा में भी उसे अवसर और उत्सव-उत्साह का आयोजन करना अच्छा लगता है।'' उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कुशीनगर का अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी सरकार की योजना थी, मगर भाजपा खुद उसका श्रेय लेते हुए उत्सव मनाने में लग गई है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे भी समाजवादी सरकार की देन है। उसका उत्सव भी मनाने में भाजपा को दिक्कत नहीं है।''

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘सच तो यह है कि भाजपा को झूठ और फरेब की राजनीति ही आती है। अपने पूरे कार्यकाल में उसने जनहित में कुछ किया नहीं। उसके कार्यकाल में लोगों की परेशानियां बढ़ी हैं, जनता महंगाई, भ्रष्टाचार से त्रस्त हुई है। उसका भी उत्सव मनाने में भाजपा को परहेज नहीं होगा?'' अखिलेश ने कहा कि इस बार जनता का भी उत्सव मनाने का अवसर 2022 में आने वाला है, जब भाजपा की विदाई और समाजवादी पार्टी की सरकार राज्य में आयेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static