कानपुर में नगरीय निकाय चुनाव पर मंथन करेगी बीजेपी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 05:43 PM (IST)

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी की कल से शुरु हो रही प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यसमिति की बैठक में नगरीय निकाय और सहकारिता के चुनाव पर मंथन किया जाएगा। नगरीय निकाय चुनाव के लिए आगामी 25 अक्टूबर को अधिसूचना जारी होने की संभावना है। इसके बाद सहकारी संगठनों के चुनाव प्रस्तावित हैं।

भाजपा प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि कल पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी जबकि 12 अक्टूबर को कार्यसमिति की बैठक होगी।  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा़ महेन्द्र पाण्डेय की अध्यक्षता में होने वाली दोनों बैठकों में केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के साथ ही निकाय चुनाव की रणनीति पर विचार किया जाएगा। बैठक में सहकारी समितियों के चुनाव में जीत हासिल करने पर भी चर्चा होगी।

उन्होंने बताया कि पदाधिकारियों की बैठक में राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव के प्रारुप को अंतिम रुप दिया जाएगा। प्रस्ताव 12 अक्टूबर को कार्यसमिति की बैठक में पेश किया जाएगा। बैठक पीएसआईटी भौंती में पूर्वान्ह 9 बजे शुरु होकर शाम 5 बजे तक चलेगी। बैठक का आरम्भ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे, जबकि पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पदाधिकारियों और कार्यसमिति की बैठक में दोनों दिन मौजूद रहेंगे।