‘स्थानीय निकाय चुनाव में मुसलमानों को भी टिकट देगी भाजपा’,  मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 06:15 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सोमवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी स्थानीय निकाय चुनाव में मुस्लिम समाज के लोगों को भी टिकट देगी।

भाजपा अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए काम कर रही है: अंसारी
अंसारी ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा कि भाजपा आगामी नवंबर-दिसंबर में संभावित उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव में मुस्लिम समाज के उम्मीदवारों को भी टिकट देगी। प्रदेश की भाजपा सरकार के एकमात्र मुस्लिम मंत्री अंसारी ने कहा कि भाजपा अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए काम कर रही है और इस वर्ग के जो युवा स्थानीय निकाय चुनाव के लिए पार्टी का टिकट चाहेंगे उन्हें योग्यता के आधार पर टिकट दिया जाएगा।

मंत्री ने कही ये बातें
गौरतलब है कि भाजपा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट देने से आमतौर पर परहेज करती रही है। प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री ने राज्य के निजी मदरसों के कराए जा रहे सर्वेक्षण के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस सर्वे का मकसद मदरसों को सुविधाएं देकर उन्हें मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि सर्वे की रिपोर्ट मिलने के बाद जरूरत वाले मदरसों में बेहतर सुविधाएं दी जाएंगी। सरकार चाहती है कि मदरसों में पढ़ने वाले युवाओं को नौकरी और रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध हों।

Content Writer

Mamta Yadav