BJP सरकार संविधान के दायरे में रहकर मंदिर निर्माण का वादा करेगी पूरा: सिन्हा

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 06:27 PM (IST)

गोण्डाः रेल राज्य एवं संचार राज्य मंत्री(स्वंत्रत प्रभार) मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में देवीपाटन मंडल के गोण्डा-बहराइच रेल प्रखंड के अमान परिवर्तन के पश्चात बहुप्रतिक्षित बड़ी लाइन की रेलगाडियों के संचालन की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनता से किए सभी वायदों को पूरा कर रही है।   

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) के दौरान किए गए कार्यों से रेल और संचार के मामले में तीन गुना अधिक कार्य किया है। देवी पाटन मंडल के कैसरगंज , बहराइच , श्रावस्ती और गोण्डा क्षेत्रो में रेल नेटवर्क का प्रसार करने के लिए करीब 4900 करोड़ की बड़ी परियोजना का रेलवे काम कर रहा है। गोण्डा -बहराइच रेल लाइन पर गाड़यिों के संचालन शुरू होने के बाद मंडल में आर्थिक विकास के नए द्वार खुलेंगे।   

राम मंदिर निर्माण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से किए गए सभी वायदे पूरा कर रही है। राम मंदिर निर्माण का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। संविधान के दायरे में रहकर सरकार जनहित के सभी कामों को पूरा कर रही है।  उन्होंने पिछली अखिलेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि पहले पूरे सूबे का विकास केवल दो शहरों तक ही सीमित रहा था। प्रदेश की भाजपा सरकार पूरे राज्य का विकास कर रही है।
 

Ruby