केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री भेजेगी भाजपा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 05:45 PM (IST)

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने केरल में आई बाढ़ त्रासदी पर गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि केरल के जलप्रलय से वहां के नागरिकों को अब तक की सबसे बड़ी प्राकृतिक आपदा का सामना करना पड़ रहा है।      

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केरल में आई प्राकृतिक आपदा से प्रभावित नागरिकों के लिए पार्टी उत्तर प्रदेश से भी राहत सामग्री भेजेगी। पाण्डेय ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे केरल में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे बढ़कर राहत सामग्री एकत्रित करें और उसे केरल के बाढ़ पीड़ितों तक पहुंचाने के कार्य में सक्रियता पूर्वक जुटें।       

 

उन्होंने कहा कि केरल में आई बाढ़ से बड़ी संख्या में वहां के नागरिकों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बड़ी संख्या में लोग अब भी लापता हैं। केरल में हुई जनहानि अत्यंत दुखद है । बाढ़ के कारण हजारों लोग शरणार्थी बनकर अन्य स्थानों पर पलायन कर गए हैं ।         

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पार्टी कार्यकर्ता आम जन-जीवन के लिए आवश्यक रोज मर्रा की वस्तुओं सहित कपड़े व राशन इत्यादि एकत्र कर केरल भेजने का काम करेंगे।  
 

Ruby