2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी यूपी की सभी सीटें जीतेगी- महेंद्र नाथ पाण्डेय

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 03:02 PM (IST)

कन्नौजः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि गोरखपुर फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली हार की समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ कमियां रह गई थीं। जिसकी वजह से हार मिली है। उन कमियों का सुधार किया जाएगा और आने वाले समय में नई रणनीति के साथ चुनाव लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में अगर सपा और बसपा गठबंधन बनाते हैं तो हम उस तरह की नई रणनीति बनाएंगे। हम जनता के बीच यह बात रखेंगे इन पार्टियों ने अपनी झोली भरी है और हम आपकी खुशियों के लिए आए हैं। हमारे कार्यकर्ता जागरूक हैं और लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं। हमारी पार्टी में कार्यकर्ता की बात सुनी जाती है और उसको ध्यान में रखा जाता है। वहीं अन्य दल कार्यकर्ता नहीं गिरोह चलाते हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी यूपी में सारी की सारी सीटों पर जीतेगी।

उन्होंने कहा कि फूलपुर और गोरखपुर सीटों पर हुए उपचुनाव में कम मतों से हार का यह मतलब नहीं हुआ कि हमारा गोरखपुर गढ़ समाप्त हो गया है। हम लोकसभा चुनाव में गोरखपुर और फूलपुर दोनों सीटें जीतेंगे। राज्य सभा में सभी सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार जीतेंगे उस हिसाब से रणनीति तैयार की गई है।

नरेश अग्रवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी राज्यसभा के नामांकन हो गए हैं आने वाले वक्त में उनको राजसभा भेजा जाएगा या नहीं इस पर केंद्रीय नेतृत्व निर्णय करेगा। 

Punjab Kesari