BJP की महिला पार्षद ने निगम आयुक्त के निजी सचिव को चप्पलों से पीटा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 02:44 PM (IST)

मथुराः मथुरा जिले में शुक्रवार को मथुरा-वृन्दावन नगर निगम की बैठक में एक महिला पार्षद ने पहले नगर आयुक्त एवं महापौर की ओर चप्पल फेंकी और बाद में आयुक्त के निजी सचिव को चप्पलों से पीटा। बैठक में बलदेव क्षेत्र के विधायक, नगर निगम के महापौर सहित 80 पार्षद शामिल हुए थे। नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ ने बताया, ‘‘वार्ड 24 की महिला पार्षद दीपिका रानी एवं उनके पति पुष्पेंद्र के विरुद्ध थाना कोतवाली में शु्क्रवार देर शाम बैठक के दौरान अभद्रता, मारपीट एवं गाली-गलौज करने और सरकारी काम में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।'' 

उन्होंने बताया कि बैठक की शुरुआत में दीपिका अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपने क्षेत्र की शिकायतें रखने लगीं। मांदड़ ने कहा कि पार्षद को जब चुप रहने और बैठक विधिवत प्रारंभ होने के बाद संबंधित सत्र में अपनी बात रखने को कहा गया, तो उन्होंने पैर से चप्पल निकालकर नगर आयुक्त एवं महापौर की ओर उछाल दी।

उन्होंने बताया कि नगर आयुक्त के निजी सचिव होशियार ने पार्षद को जब ऐसा करने से रोका, तो उन्होंने उनकी चप्पलों से पिटाई की। महापौर मुकेश कुमार वाल्मिीकि ने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय घटना है। हर अधिकारी एवं कर्मचारी का सम्मान होता है। उन्होंने कहा कि पार्षद दीपिका रानी के खिलाफ कार्रवाई के लिए बात की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static