Lucknow में BJP महिला नेता को मिली जान से मारने और Rape की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 11:13 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच जारी आईटी वार के बीच बड़ा मामला सामने आया है। जहां पर भाजपा (BJP) की महिला (Woman) प्रवक्ता को जान से मारने और रेप (Rape) की धमकी (Threat) दी गई है। लखनऊ पुलिस ने इस संबंध में भाजपा की महिला प्रवक्ता डॉक्टर ऋचा राजपूत की शिकायत पर सपा की मीडिया सेल के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। आरोप है कि समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये धमकियां दी गई हैं।

ये भी पढ़ें:  Magh Mela 2023: Prayagraj में आबाद हुआ टेंट का शहर, सर्व सिद्ध योग में Paush Purnima पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

समाजवादी पार्टी  के मीडिया सेल के खिलाफ हजरतगंज थाने में FIR दर्ज
जानकारी के मुताबिक लखनऊ में समाजवादी पार्टी  के मीडिया सेल के खिलाफ हजरतगंज थाने में FIR दर्ज कर ली गई है। पीड़िता महिला प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि सपा की मीडिया सेल से ट्वीट के जरिए लगातार उनको धमकियां दी जा रही हैं। जिसमें उन्हें जान से मारने और रेप किए जाने की धमकी दी गई है, इसके अलावा अश्लील कमेंट भी किए जा रहे हैं। पीड़िता के ओर से शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: Teacher का नाबालिग छात्रा को Love Letter, लिखा- 'हम तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं, पढ़कर फाड़ देना और क‍िसी को द‍िखाना नहीं'

BJP सोशल मीडिया प्रभारी डॉ. ऋचा राजपूत द्वारा दर्ज शिकायत पर जांच जारी
वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि भाजपा युवा मोर्चा सोशल मीडिया प्रभारी डॉ. ऋचा राजपूत द्वारा दर्ज शिकायत पर जांच जारी है। ऋचा राजपूत का कहना है कि उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस पर पूरा भरोसा है। इस मामले में उन्हें न्याय की पूरी उम्मीद है। पुलिस ने बताया कि भाजपा प्रवक्ता ऋचा राजपूत और समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बीच ये धमकियां सामने आई हैं।

Content Editor

Anil Kapoor