BJP कार्यकर्ता ने मंत्री को सुनाई खरी खोटी, कहा- आप के स्वागत में कोई भी नहीं आना चाहता

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 03:44 PM (IST)

संतकबीरनगरः विपक्षी पार्टियां जब किसी पार्टी पर निशाना साधती हैं तब ये तो समझ में आता है कि वह विपक्ष है तो इसके लिए वह दूसरी पार्टी का विरोध कर रहे हैं। लेकिन जब अपनी पार्टी के कार्यकर्ता उठ कर अपनी पार्टी के मंत्री का विरोध करने लग जाएं तब ऐसा लगता है कि दाल में कुछ काला जरूर है।

दरअसल संतकबीरनगर जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री आशुतोष टंडन संतकबीरनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और प्रतिनिधियों से मुलाकात के लिए पहुंचे थे। जहां उनके स्वागत के लिए जिलाधिकारी से लेकर सभी विभागीय अधिकारी मौजूद थे, लेकिन कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान मंत्री जी के सामने कुर्सियां खाली पड़ी थी बस थोड़े ही कार्यकर्ता पहुंचे थे।

इसी दौरान जिला कार्यकर्ता दयाराम कनौजिया ने मंत्री को खूब खरी खोटी सुनाई। कार्यकर्ता ने कहा कि आपके पास तो सारी सुख सुविधाएं हैं, लेकिन कार्यकर्ताओं की तरफ किसी का ध्‍यान नहीं है। उन्‍होंने कहा कि, आप आते हैं लेकिन आप के स्वागत में कोई भी कार्यकर्ता आना नहीं चाहता, यही सच्चाई है।

कार्यकर्ता दयाराम इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो कार्यकर्ता स्वागत के लिए यहां से लखनऊ तक पहुंच जाते, लेकिन आज आप के स्वागत के लिए भी लोग आना नहीं चाहते। खरी खोटी सुनने पर थोड़ी देर बाद ही मंत्री जी नाराज हुए और उठ कर जाने लगे और उन्होंने इतना कहा कि आप लोग तथ्य के साथ लिखित देंगे तभी कुछ अपेक्षा रखिए।