''रन फॉर यूनिटी'' कार्यक्रम में ''टोपी-नाश्ते के लिए टूट पड़े BJP कार्यकर्ता, मीडिया के साथ उलझे

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 05:47 PM (IST)

वाराणसीः चाल, चेहरा और चरित्र की बात करने वाली बीजेपी के वाराणसी में हुए रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में वो सब हुआ जो कहीं से भी उचित नहीं था। कार्यक्रम के दौरान नाश्ते को लेकर छीना झपटी, धक्कम-धुक्की, यहां तक कि खाने की बेकदरी हुई।

वहीं जब इन सभी अनियमितता को दिखाने के लिए मीडिया ने कोशिश की तो सभी लोग मीडिया से उलझ गए। खास बात ये है कि इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह खुद मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे।

दरअसल, पटेल जी की जयंती पर रन फॉर यूनिटी नाम से वाराणसी में बीजेपी द्वारा कार्यकर्म आयोजित किया गया था। जिसमें कोई और नहीं भाजपा के प्रदेश मुखिया स्वतंत्र देव सिंह खुद मौजूद हुए। कार्यक्रम वाराणसी के तेलियाबाग स्थित पटेल धर्मशाला में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर स्वतंत्र देव सिंह के रन फॉर यूनिटी के समापन का था। जिसमें भाजपा के मंत्री से लेकर पदाधिकारी तक मौजूद थे, लेकिन डीजिटल प्लेटफार्म पर ज्ञान लेने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता जमीनी अनुशासन भूल गए और नाश्ते पर टूट पड़े।

जैसे ही मंच से कार्यक्रम के दौरान घोषणा हुई कि नाश्ते की भी व्यवस्था की गई है तो सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम छोड़ नाश्ता लेने हाल के अंदर दाखिल हो गए और फिर क्या था देखते देखते मिठाई और पकौड़ी पर टूट पड़े। जिसको जितना मिला वो बिना गिरने की परवाह किये लेता चला गया। इस दौरान मीडिया का कैमरा चलते देख कार्यकर्ता कैमरा बन्द कर हाल से निकलने की भी धमकी देने लगे। हालांकि बीजेपी के कार्यकर्ता जो नाश्ते से महरूम हो गए थे वह भी नाश्ते को लेकर हुई छीना झपटी को उचित नही मान रहे हैं।

हालांकि इतने खाने की बेकदरी और लूट पाट के बाद कुुछ देर केे लिए नाश्ते के वितरण रोक दिया गया। बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने तो यहां तक की मांग की कि नाश्ते के लिए अलग से महिला काउंटर होना चाहिए।






 

Tamanna Bhardwaj