शामली में बिलावल भुट्टो की टिप्पणी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन, बोले- माफी मांगे पाकिस्तान

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 02:07 PM (IST)

शामली (पंकज मलिक): पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करने के बाद जहां हर कोई बिलावल भुट्टो को  घेरता हुआ नजर आ रहा है, तो वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में इस बात से खासा उबाल देखने को मिल रहा है।जिसके विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शामली के कलेक्ट्रेट में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका।
इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने चप्पल-जूतों से पुतले की पिटाई भी की और पाकिस्तान मुर्दाबाद और बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद के नारे लगाए और कहा कि बिलावल भुट्टो को माफी मांगनी चाहिए। अपनी इन्हीं मांगों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी शामली को दिया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिलावल भुट्टो के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन
बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पूरे देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं में उबाल है। इसको लेकर जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी के चलते आज यानी शनिवार को शामली में भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठा होकर कलेक्ट्रेट में पहुंचे। जहां उन्होंने बिलावल भुट्टो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्होंने बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बिलावल भुट्टो के पुतले की पहले तो चप्पल और जूतों से पिटाई की और उसके बाद उनका पुतला फूंका।

'बिलावल भुट्टो को मांगनी होगी माफी'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उबाल देखने को मिल रहा है। बिलावल भुट्टो का पुतला फूंकने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में माफी मांगनी चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन अपर जिला अधिकारी को दिया है, जिसमें उन्होंने कहा की वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पर वह सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिलावल भुट्टो की यह टिप्पणी देश की एकता, संप्रभुता, संविधान और देश के प्रत्येक व्यक्ति के सम्मान के ऊपर किया गया आघात है। दरअसल संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को राजनीतिक रूप से घेरने में असफल रहे बिलावल भुट्टो द्वारा अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की गई।

Content Editor

Harman Kaur