यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी का बड़ा आरोप, कहा- लोगों को तोड़ने का काम कर रही बीजेपी सरकार

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 08:18 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मौजूदा भाजपा की सरकार छात्रों के मुद्दे उठाना नहीं चाहती। सरकार छात्रों से बैर दिखा रही है। यह बात खाबरी ने भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा बाबूपुरवा में आयोजित छात्र सम्मेलन में कहीं। 



लोगों को तोड़ने का काम कर रही भाजपा

उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में छात्रों और आम लोगों को जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। पार्टी समाज के दबे-कुचलों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है। हमारी पार्टी समाज को जोड़ने का कार्य कर रही है, जबकि भाजपा सरकार लोगों को तोड़ने का। पार्टी हर जिले में जाकर लोगों को कांग्रेस से जुड़ने का संदेश देगी, जिससे विपक्षी पार्टियों को करारा जवाब दिया जा सके। 

कांग्रेस ही सबको साथ लेकर चल सकती है
खाबरी ने कहा कि अब लोग जान चुके हैं कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जो सभी को साथ लेकर चलती है। समाज के सभी तबकों का ख्याल रखती है। छात्र देश का भविष्य हैं, प्रदेश की सरकार उनकी छात्रवृत्ति के मुद्दे पर ही कोई बात नहीं करना चाहती, जबकि उनकी शिक्षा के मुद्दे पर सबसे पहले बात होनी चाहिए। बुंदेलखंड, कानपुर जोन के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि सम्मेलन के बाद हर जिले के छात्रों के मुद्दे लेकर विधानसभा का घेराव किया जाएगा। 

यूपी में बेरोजगारी नौजवानों की जान ले रही
खाबरी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश जहां महंगाई विभीषिका बन कर खड़ी है, बेरोजगारी नौजवानों की जान लेने पर अमादा है, कानून व्यवस्था का हाल बदहाल है, किसान अपनी लागत के लिए परेशान हैं, ऐसे हालात में जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा बर्बाद करने का कोई हक सरकार को नहीं है।

Content Writer

Ajay kumar