देश के सौहार्द और भाईचारे को बिगाड़ने का काम कर रही BJP: आजमी

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 06:36 PM (IST)

बलरामपुर: महाराष्ट्र राज्य में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और विधायक अबु हाशिम आजमी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिंदू-मुस्लिम को बांटने तथा देश के आपसी सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रही है।

बता दें कि उतरौला क्षेत्र में एक शादी समारोह में शिरकत करने आए सपा के महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष अबु हाशिम आजमी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कहा कि आपका लक्ष्य भाजपा को हराने का है। पार्टी के सभी नेता टिकट के लिए प्रयास करें। लेकिन पार्टी जिस पर विश्वास व्यक्त करे आप भी पूरी निष्ठा के साथ पार्टी प्रत्याशी को जिताने का काम करें।

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम को बांटने और देश के आपसी भाईचारा, सौहार्द को बिगाडने का काम कर रही है। देश की सदियों पुराने भाई चारा और सौहार्द को बनाए रखने के लिए मुस्लिम समुदाय कार्य करे। जिससे हिंदू भाइयों के दिलों में उनकी बेहतर छवि स्थापित हो सके। समाज सेवी नसीरूद्दीन खान 'नसीर' माला पहनाकर अतिथि का स्वागत किया। इस मौके पर जेल में निरूद्ध पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के पुत्र डा0 कासिम हाशमी, डा0 सनाउल्ला खान, डा0 अताउल्ला खान, हनीफ खाँ, अबरार खाँ, मुनीर पाशा, आरिफ खान आदि पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Umakant yadav