कोरोना से जंग जीतने की बजाय बिहार-बंगाल चुनाव की जीत की चिंता में डूबी भाजपा: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 07:52 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है। रोजगार के लिए युवा दूसरे प्रदेश में भटक रहे है। सरकार केवल बयान जारी कर रही है। जिससे युवाओं का कुछ भला होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना से कोरोना पीड़ित परिवार,किसानों व मजदूरों को सरकार को आर्थिक मदद करनी चाहिए।

अखिलेश यादव  ने कहा कि लॉकडाउन से स्कूल-कॉलेज बंद हैं, लेकिन स्कूल प्रबंधन अभिभावकों से फीस व अन्य खर्चे वसूलने का लगातार दबाव डाल रहे हैं जबकि इन संस्थानों में कार्यरत शिक्षकों तथा दूसरे कर्मचारियों को वेतन भी नहीं दिया जा रहा है। इस पर योगी सरकार मौन है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि देश में कोरोना संक्रमण के शिकार तमाम लोग जान गंवा चुके हैं, लेकिन भाजपा कोरोना से जंग जीतने की जगह बिहार-बंगाल चुनाव की जीत की चिंता में डूबी है। उसने चुनाव की पवित्रता नष्ट करते हुए वर्चुअल रैलियों के लिए जंगल में पेड़ों तक पर एलईडी लगवा दी। भाजपा को बताना चाहिए कि संकट के दौर में भी बिहार-बंगाल की वर्चुअल रैली में उसने ढाई सौ करोड़ रुपये से ज्यादा क्यों उड़ा दिए।

 

 

Edited By

Ramkesh