बीजेपी के युवा नेता की कोरोना से मौत, कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 03:59 PM (IST)

आगरा: कोरोना का संक्रमण अब युवाओं को चपेट में ले रहा है। भाजपा के युवा नेता परमेश राव मराठा की कोरोना से मौत हो गई है। जिनका इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। जांच के बाद युवा नेता अपने घर चले गये थे। बाद में हालात बिगाड़ने पर उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।  वहीं जनपद में कोरोना से मौत का आंकड़ा 26 पहुंच गया है।

BJP युवा नेता की मौत के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। आगरा के पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा,भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता परमेश राव मराठा पुत्र प्रेम मराठा (पूर्व पार्षद) की आज वैश्विक महामारी कोरोना से आकस्मिक निधन की दु:खद सूचना प्राप्त हुई। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे, इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को धैर्य प्रदान करे।

ग़ौरतलब है कि यूपी के सर्वाधिक प्रभावित आगरा जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए योगी सरकार हर संभव प्रयास कर हरी है। एक तरफ जिले में कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन शुरू हो गया है, वहीं स्वास्थ्य महकमे में भी तेजी से बदलाव किया जा रहा है। इसी क्रम में आगरा के राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ जीके अनेजा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उन्हें लखनऊ में चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण निदेशालय भेजा गया है।

Edited By

Ramkesh