छात्रा की फोटो वायरल कर ब्लैकमेल करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 05:32 PM (IST)

बरेली: फरीदपुर में स्नातक की छात्रा का फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करना युवक को महंगा पड़ गया। गांव के युवक ने अश्लील हरकतें कीं तो परेशान होकर छात्रा ने सारी बात परिजनों को बताई। जब परिजनों ने युवक के घर शिकायत की तो उनके साथ मारपीट की गई। मामले की शिकायत की तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



अश्लील फोटो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल
छात्रा बरेली शहर के महाविद्यालय में स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा है। किशोरी के अनुसार गांव में उसके पड़ोस में रहने वाला अजीत उस पर बुरी नजर रखता है और कई महीनों से पीछा करता रहता है। किशोरी परिवार की बदनामी से खामोश रही जिस कारण उसकी हिम्मत और बढ़ गई और एक दिन मौका मिलते ही अजीत ने किशोरी का फोटो खींच लिया। उसने अपने फोटो के साथ उसकी फोटो एडिट कर किशोरी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर एक दिन बरेली के गांधी उद्यान बुलाया और एकांत में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। किसी तरह छात्रा वहां से भाग आई और अपने परिवार के परिजनों की सारी घटना बताई। दो दिन पहले आरोपी ने किशोरी के एडिट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। यह बात किशोरी के चाचा को मालूम पड़ी तो वह किशोरी को साथ लेकर अजीत के घर शिकायत करने गए तो उन्हें तमंचा दिखाया और डंडों से मारा जिससे किशोरी और उसके चाचा घायल हो गए।



पीड़िता की तहरीर पर आरोपी गिरफ्तार
रविवार को किशोरी अपने परिजनों के साथ कोतवाली फरीदपुर पहुंची और आरोपी पक्ष के विरुद्ध लिखित तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उसे जेल भेज दिया जाएगा।

Content Writer

Ajay kumar