बेटे की चाह में अंधे पति व ससुरालियों ने महिला को पीट-पीट कर किया अधमरा

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 01:39 PM (IST)

अमरोहाः युपी के अमरोहा जिले में एक दिल दहला देेने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटे की चाह में अंधे एक पति व ससुरालियों ने महिला को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। वहीं पीड़िता का आरोप है कि थाने में लाख बार शिकायत के बावजूद  अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे।

दरअसल मामला नौगावां सादत इलाके के काला डाबरा गांव का है। जहां एक पत्नी का आरोप है कि उसका पति देवेन्द्र बेटा पैदा ना होने पर उसे आए दिन पीटता आ रहा है। इतना ही नहीं ससुराल वाले भी बेटे की चाह में महिला पर जुल्म कर उसके पति की दुसरी शादी की योजनाए तैयार कर रहे है। महिला का कहना है कि गांव में कोई भी उसका साथ नही दे रहा।

महिला की मानें तो बीती रात उसके सुसरालियो व पति ने मिलकर उसे जान से मारने की नियत से बुरी तरह से पीटा। जिसपर उसकी मासूम बेटी कोमल ने शोर मचाकर अपनी मां की जान बचाई।

महिला का यह भी आरोप है कि इतना सब कुछ होने के बाद जब वो थाने गई। तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला का उसके पति से मकान को लेकर विवाद चल रहा है और ये दोनों एक ही मकान में दीवार लगाकर अलग अलग रहते हैं। इसके आलावा किसी प्रकार की कोई बात नही है ।