जमीन के लालच में रिश्तों का खूनः 3 भाईयों ने मिलकर बहन को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 11:52 AM (IST)

बागपतः जिले में रिश्तों का खून हुआ है। यहां जमीन के लालच में 3 भाईयों ने मिलकर सगी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या को छुपाने के लिए जल्दबाजी में उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया और फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घटना बड़ौत कोतवाली के बड़ौली रोड इलाके की है। जहां एक भाई ने रुह कंपाने वाली वारदात को अंजाम दे दिया। यहां कविता नाम की युवती अपने भाई और मां के साथ रहती है। जिसकी सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद मृतका की बहनों ने अपने तीनों भाईयों पर मौत का आरोप लगया है।

बहनों के मुताबिक तीनों भाईयों ने पहले तो कविता को नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। साथ किसी को हत्या की भनक लगे, उसका रात में अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि उन्होंने मौके पर पहुंचकर कविता के अधजले शव को चिता से बाहर निकाला और पुलिस को खबर की। फिलहाल घटना के बाद से तीनों भाई फरार है।

वहीं बहनों द्वारा मिली तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा हो जाएगा।