घर से दूध लेने के लिए निकले युवक का मिला खून से लथपथ शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 07:04 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग युवक घर से सामान लेने के लिए निकला, लेकिन रात भर वापस घर नहीं लौटा। वहीं सुबह किसी ग्रामीण ने परिजनों को जानकारी दी कि युवक का शव एक निर्माणाधीन दुकान के समीप पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिजनों ने होश उड़ गए। उन्होंने तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है।

मामला थाना कटघर के दलपतपुर का है। यहां अरबाज़ नाम का युवक बीती रात 9 बजे दूध लेने के लिए घर से निकला था, लेकिन काफी देर तक वापस नही लौटा तो घर वालों को युवक की फिक्र सताने लगी। युवक की परिजनों ने अपने रिश्तेदारों और आसपास तलाश शुरू की, लेकिन युवक का कहीं अता पता नही लगा और ढूंढते ढूंढते पूरी रात भी गुज़र गई। फिर किसी ने परिजनों को घर के पास निर्माण की जा रही दुकान में किसी के हत्या किये गए शव के पड़े होने की सूचना दी। मृतक के परिजनों ने जब मौके पर जाकर देखा तो शव अरबाज़ का निकला जिसकी किसी ने सर पर वार करके निर्ममता से हत्या कर दी थी।

वहीं परिजनों ने हत्या के विरोध में शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और मुरादाबाद पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई हत्या और जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मृतक युवक के परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस हत्यारों और हत्या के पीछे की वजह की जानकारी करने में लग गई है। 

Tamanna Bhardwaj