Meerut Crime: छात्रों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, ताबड़तोड़ गोलियों से गूंज उठा मेरठ कॉलेज… फायरिंग में 3 छात्र घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 12:45 AM (IST)

मेरठ, Meerut Crime: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के लालकुर्ती क्षेत्र में स्थित मेरठ कॉलेज में सोमवार को छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट और फायरिंग में तीन छात्र जख्मी हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सोमवार दोपहर मेरठ कॉलेज के छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर संघर्ष हो गया, जिसमें तीन छात्र घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के दौरान गोली चलने की भी खबर है।

इस बारे में सजवाण ने कहा कि घटना में एक गोली चलने की जानकारी मिली है। वारदात में घायल छात्रों निशांत तोमर और शिवम चौधरी एक गुट के हैं, जबकि प्रियांशु दूसरे गुट का छात्र है। उन्होंने बताया कि क्योंकि कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है, इसलिए पुलिस की तरफ से ही मुकदमा लिखा जा रहा है। लालकुर्ती थाने के प्रभारी नरेश कुमार के अनुसार फिलहाल तीनों घायल छात्र पुलिस हिरासत में हैं। विवाद क्यों हुआ है? इसका पता नहीं चल पाया है।

उधर, घायल छात्र प्रियांशु का कहना है कि कुछ बाहरी छात्र विश्वविद्यालय परिसर में घुस आए थे और वे बिना किसी कारण के मारपीट करने लगे, लेकिन पुलिस के आने पर हमला करने वाले भाग गये।

Content Writer

Mamta Yadav