प्रयागराज में खूनी संघर्ष! होली खेलने के दौरान 2 पक्षों में मारपीट, 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 11:07 AM (IST)

प्रयागराज: प्रयागराज शहर के जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के डंडिया मोहल्ले में शुक्रवार को होली खेलने के दौरान शराब के नशे में 2 पक्षों में लाठी डंडों से मारपीट हुई और गोली चली। इस घटना में 2 युवकों की मृत्यु हो गई। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर गई, लेकिन वहां स्थिति शांतिपूर्ण थी।

कुमार ने बताया कि दो घंटे के बाद पुलिस को सूचना मिली की डंडिया मोहल्ले में संजय राजपूत (35 वर्ष) नाम के युवक की मृत्यु हो गई है और राहुल सोनकर (25 वर्ष) नाम के युवक को गोली लगी है। उन्होंने बताया कि तत्काल भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची। गोली लगने से घायल राहुल सोनकर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोषी व्यक्तियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्य प्रणाली की भी जांच की जा रही है और यदि पुलिस की भी ढिलाई नजर आती है तो उनके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static