लव अफेयर में खूनी खेल: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर की आत्महत्या, युवती की 6 माह पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 10:56 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मोहम्दाबाद थाना क्षेत्र के देवसीपुर गांव में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर दी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित भारी संख्या पुलिस बल के साथ पहुंचे साथ ही डॉग स्क्वायर्ड और फॉरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि देवसीपुर गावँ निवासी सुधाकर राजभर अपनी प्रेमिका वंदना राजभर से मिलने उसके घर चला गया और वहां पर पहले वंदना को गोली मारी और खुद को मारकर जान दे दी है। साथ ही बताया जा रहा है की मृतिका की मां ने गोली मारते हुए युवक को देखा था। लेकिन अभी ये नहीं पता चल पाया है कि युवक ने युवती को क्यो गोली मारी है।

PunjabKesari
वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सूचना मिली कि देवसीपुर गावँ में एक युवक ने युवती को गोली मारी है और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दी है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और युवती की 20 वर्ष और युवक की 21 वर्ष उम्र है। युवती की छह माह पहले ही शादी हुई थी। फिलहाल इस मामले की पूरी तफ्तीश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static