लव अफेयर में खूनी खेल: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर की आत्महत्या, युवती की 6 माह पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 10:56 AM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मोहम्दाबाद थाना क्षेत्र के देवसीपुर गांव में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर दी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित भारी संख्या पुलिस बल के साथ पहुंचे साथ ही डॉग स्क्वायर्ड और फॉरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बताया जा रहा है कि देवसीपुर गावँ निवासी सुधाकर राजभर अपनी प्रेमिका वंदना राजभर से मिलने उसके घर चला गया और वहां पर पहले वंदना को गोली मारी और खुद को मारकर जान दे दी है। साथ ही बताया जा रहा है की मृतिका की मां ने गोली मारते हुए युवक को देखा था। लेकिन अभी ये नहीं पता चल पाया है कि युवक ने युवती को क्यो गोली मारी है।


वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सूचना मिली कि देवसीपुर गावँ में एक युवक ने युवती को गोली मारी है और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दी है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और युवती की 20 वर्ष और युवक की 21 वर्ष उम्र है। युवती की छह माह पहले ही शादी हुई थी। फिलहाल इस मामले की पूरी तफ्तीश की जा रही है।

Content Writer

Umakant yadav