कुएं से निकाले गए दो युवकों के शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 11:54 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में जनपद रामपुर के पटवाई थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 1 दिन से लापता चल रहे दो युवकों का शव सोमवार गांव के ही एक कुए से संदिग्ध हालत में प्राप्त हुआ। जिसके बाद परिजनों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

जानकारी मुताबिक गांव के ही एक शख्स राजपाल के अनुसार, देर शाम गांव में भीड़ उमड़ने लगी जिसमें पता लगाने पर उसे ज्ञात हुआ कि पास ही के गांव के 2 लोगों का शव गांव से सटे कुएं में मिले हैं। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला। साथ ही जांच-पड़ताल में जुट गई।

परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में मृतक हरवंश का आरोपी पक्ष की एक शादीशुदा युवती के साथ अफेयर होने का हवाला दिया गया है। परिजनों ने बताया है कि आरोपी पक्ष के अमर सिंह, रामसिंह, जयवीर और उमेश द्वारा मृतक हरवंश और उसके दोस्त जगतपाल की हत्या की गई है।

मृतक हरवंश के भाई रामवीर ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोपियों द्वारा पूर्व में जान से मार देने की धमकी देने की बात भी कही है। इसीलिए मृतक के भाई रामवीर ने आरोपी पक्ष के चार लोगों को नामजद करते हुए हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं गांव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

वहीं इस मामले में एसपी रामपुर संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना पटवाई क्षेत्र के बकैनिया गांव में खेतों के पास एक कुएं से दो युवकों की बॉडी निकाली गई है। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है। इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। पुलिस टीम लगा दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Ajay kumar