नाबालिग छात्रा का शव बरामद, रेप के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 06:32 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश में बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना ने दस्तक दी है। यहां कक्षा 8 में पढ़ने वाली 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा की एक युवक ने गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। छात्रा अपने गन्ने के खेत में सुबह काम करने के लिए जा रही थी। उसी समय ही गांव का ही रहने वाला अरूण छप्पर में घात लगा कर बैठा था। वहीं आशंका जताई जा रही है की लड़की के साथ उसने पहले दुष्कर्म किया, बात खुलने के डर से धारदार हथियार से उसने गला काट कर लड़की की हत्या कर दी।
PunjabKesari
बता दें कि  छात्रा के जिस्म पर कई जगह चोट के निशान हैं, जिस को देख कर लगता है की उसने अपने आप को बचाने का बहुत प्रयास किया होगा। हत्यारे को हत्या करने के बाद भागते हुए लड़की के माता-पिता ने देख लिया। शोर मचाने पर गांव वालों ने हत्यारे का पीछा किया लेकिन वह घटना को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहा।
PunjabKesari
पीड़ित परिजनों का कहना है की उनका उस लड़के या उसके परिवार से कोई दुश्मनी नहीं थी। हत्या करने वाला युवक दिल्ली में रहता है जो कभी-कभी गांव आता है।
PunjabKesari
वहीं एएसपी पंकज का कहना है कि लड़की गन्ना छिलने के लिए खेत में जा रही थी। छप्पर में छिपे युवक ने चाकू से उस का गला रेत कर हत्या कर दी। लड़की ने बचने का प्रयास किया होगा लड़की के हाथ में चोट के निशान हैं। उन्होंने बताया कि लड़का कुछ दिनों से लड़की के पीछे पड़ा था। हत्या करने वाला युवक नशेड़ी है। पुलिस की टीम लगा दी गई है जल्द गिरफ्तारी होगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले से पर्दा उठेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static