गाजियाबाद से अपहृत युवती का शव बुलंदशहर में मिला, परिजनों से मांगी थी 30 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 04:11 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले से अगवा की गई 12 वर्षीय लड़की का शव बुलंदशहर में मिलने से दहशत फैल गई। पुलिस ने बच्ची के अपहरण में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद शव को बरामद किया है। मृतिका की पहचान खुशी (12) के रूप में हुई है, जिसका तीन दिन पहले अज्ञात लोगों ने नंदीग्राम थाना क्षेत्र से कथित तौर पर अपहरण कर लिया था। उसके परिवार को फिरौती की मांग के साथ अज्ञात अपहरणकर्ताओं का फोन आया था।

अपहरणकर्ताओं ने 3 दिनों के भीतर मांगे थे 30 लाख रुपए
लड़की के पिता सोनू ने पुलिस को बताया कि उन्हें रविवार को फिरौती का कॉल आया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि आरोपी लड़की की सुरक्षित रिहाई के लिए 3 दिनों के भीतर 30 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। शिकायत के बाद, पुलिस ने जांच शुरू की और एक पड़ोसी सहित 3 लोगों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया, जहां पीड़िता गाजियाबाद में अपने दादा-दादी के साथ रहती थी।

अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने खेत से बरामद किया शव
पुलिस की पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने घटना और अपहरण के क्रम का खुलासा किया, जहां उन्होंने लड़की की हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया था। उसी के आधार पर मंगलवार को बुलंदशहर की कोतवाली (देहात) थाना क्षेत्र के सराय छबीला गांव के खेत से पुलिस ने शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor