गोदाम की नींव में मिली युवक की लाश, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाए हत्या के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 02:50 PM (IST)

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां मजदूरी के पैसे मांगने को लेकर ठेकेदार और मुनीम ने मिलकर मजदूर की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद शव को नींव मे दफना दिया।

गोदाम की नींव में मिली युवक की लाश 
शव को निर्माणाधीन गोदाम के अंदर ही खुद रही नींव मे दफनाया गया। रात भर जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने युवक की तलाश की, जिसके बाद युवक का शव गोदाम के अंदर ही नींव में दबा हुआ मिला। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया।

परिजनों ने कराया ठेकेदार-मुनीम के खिलाफ केस दर्ज
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नींव खोदकर निकलवाया और जाम लगाए परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद जाम को खुलवाया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुनीम और ठेकेदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मज़दूरी मांगने पर हुआ था विवाद 
दरअसल घटना रौजा थाना क्षेत्र के ग्राम जमूही की है। जहां निर्माणाधीन गोदाम में काम चल रहा था। ग्राम चक भिटारा निवासी 20 वर्षीय वेदपाल पुत्र तनने निर्माणाधीन गोदाम मे मजदूरी करता था। मृतक के पिता ने बताया कि निर्माणाधीन गोदाम के ठेकेदार शब्बीर और मुनीम रमेश से वेदपाल का मजदूरी के पैसे मांगने को लेकर विवाद हो गया। दो दिन पहले ठेकेदार और मुनीम ने उसको मजदूरों के सामने पीटा भी था, लेकिन बीती रात वह घर नहीं पहुंचा। उसके बाद रात में ही परिजनों ने युवक का तलाश की तो उसका कहीं पता नहीं चला।

बीती रात वेदपाल को ठेकेदार-मुनीम ने रोके रखाः परिजन 
परिजनों की मानें तो गोदाम में काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि रात में गोदाम के सभी मजदूरों को ठेकेदार और मुनीम ने जाने दिया, लेकिन वेदपाल को पैसे देने की बात पर रोक लिया। उसके बाद नही पता वेदपाल के साथ क्या हुआ?