रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी जोड़े का शव, ऑनर किलिंग का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 01:47 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा इलाके में बुधवार की सुबह एक प्रेमी जोड़े का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। देर शाम पुलिस ने मृतक प्रेमी युगल की शिनाख्त अंकित (22) और शालू (20) के रूप में की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मुताबिक आज सुबह तकरीबन 7:00 बजे सूचना मिली की मायचा गांव के नजदीक दिल्ली-कानपुर लाइन पर दो शव पड़े हैं। सूचना मिलते ही रेलवे और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंच गई टीम ने युवक और युवती के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

मौके पर मौजूद ग्रेटर नोएडा के पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला ऑनर किलिंग का महसूस हो रहा है देर शाम इस मामले में मृतक युवती शालू के परिजनों ने युवक पक्ष के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। अंकित और शालू लुहारली गांव के रहने वाले हैं। दोनों ही कॉलेज में साथ पढ़ते थे और दोनों ही धावक बनने के लिए रेलवे ट्रैक के आसपास दौड़ लगाकर अभ्यास करते थे। शालू से दूरी बनाने को लेकर युवती के परिजनों ने युवक के परिवार के साथ तीखी नोंकझोंक की थी।

विगत दिवस से युवती के लापता होने के बाद परिजनों ने थाना दादरी में लड़की के गुम हो जाने की सूचना भी दर्ज करवाई थी। आज सुबह रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव कटी हुई हालत में मिलने के बाद गांव में मातम का माहौल छा गया। शव देखकर लड़के के परिजन भड़क गए और अजयबपुर रेलवे स्टेशन पहुंचकर प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि लड़की के परिवार वालों ने ही दोनों की हत्या की है। रेलवे और जीआरपी पुलिस की टीम ने मौके से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Tamanna Bhardwaj