ईंट भट्ठे के पास मिला किशोरी का खून से लथपथ शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2018 - 03:46 PM (IST)

सुलतानपुरः उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब खून से लथपथ एक किशोरी का शव इलाके में मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं आंशका जताई जा रही है कि किशोरी से रेप करने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला धम्मौर थानाक्षेत्र के छरौली गांव का है, जहां पुराने ईंट भट्ठे के पास एक किशोरी की खून से लथपथ लाश मिली। लाश देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। मृतक किशोरी कहां की है और कैसे यहां पहुंची किसी को कुछ नहीं पता। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जांच में जुटी पुलिस 
वहीं लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। जहां पुलिस ने मृतका का शव हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। 

रेप की अंशका को किया खारिज 
पुलिस की मानें तो ऐसा लगता कि किशोरी को यहां लाया गया और उसके बाद इसकी हत्या कर दी गई। वहीं रेप किए जाने की अंशका को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है। फिलहाल पुलिस किशोरी की शिनाख्त करने के लिए आस-पास के इलाकों से पूछताछ कर रही है।