जंगल के कुएं में मिली बोरे में बंद युवती की लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 02:31 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां जंगल में एक कुंए से अज्ञात युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे में बंद युवती की लाश को किसी तरह से बाहर निकाला। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, मामला मलवां थाना क्षेत्र के रेना गांव के पास के जंगल का है, जहां पास के ही खेतों में कुछ लोग काम कर रहे थे कि तभी उन्हें बदबु आने लगी। तब लोगों ने पास के कुएं में झांका तो बोरे में बंद किसी की लाश पड़ी मिली। लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब बोरा बाहर निकाला तो उसके अंदर एक युवती की सड़ी गली लाश निकली। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन कोई नहीं बता सका।

पुलिस की आंशका है कि लाश लगभग 5 दिन पूर्व कुएं में फेंकी गई होगी। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार युवती आसपास के किसी गांव की हो सकती है। फिलहाल युवती की पहिचान नहीं हो पाई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी कपिलदेव मिश्र ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया, जल्दी ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा।