सड़क किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 03:39 PM (IST)

बांदाः बांदा में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त कर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की बात कही है।

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पतवन गांव का है। यहां सूरज उर्फ रज्जू नाम के युवक का शव पतवन गांव के भदवारी मोड़ के पास पड़ा हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि बुधवार दोपहर सूरज घर पर ही था और उसने अपने भाई के साथ दोपहर में खाना भी खाया था। जब वह खाना खा रहा था उसी दौरान किसी का फोन आया और सूरज वहां से चला गया, लेकिन वह रात में जब घर नहीं आया।

मृतक के भाई अशोक ने बताया कि उसने रात में इसे 2 तीन बार सूरज को फोन किया लेकिन फोन नहीं उठाया। जब दूसरी बार फोन किया तो सूरज का फोन स्विच ऑफ हो गया। आज सुबह फोन से सुचना मिली है कि सूरज का शव पतवन गांव के पास पड़ा मिला है। आशोक का कहना है कि भाई की किसी से रंजिश नहीं थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


 

Tamanna Bhardwaj