Big Breaking: जोरदार टक्कर से वाहनों के उड़े परखच्चे, 6 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 09:52 AM (IST)

जौनपुर: जौनपुर-वाराणसी मार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के ट्रक और एक यात्री (पिकअप) वाहन में भिड़ंत हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और 8 को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस के अनुसार यात्री वाहन में कुल 17 लोग सवार थे और वाराणसी में किसी का दाह संस्कार करने के बाद लौट रहे थे। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि जौनपुर जिले के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 112 वर्ष की बुजुर्ग धनदेई देवी की मौत हो गई थी। कुमार ने कहा कि मृतका का दाह संस्कार करने के लिए उनके दामाद लक्ष्मी शंकर यादव अपने गांव के 17 लोगों के साथ वाराणसी स्थित मणिकर्णिका घाट गए थे। दाह संस्कार कर सभी यात्री वाहन में सवार होकर घर लौट रहे थे।

कुमार ने बताया कि जैसे ही वाहन जौनपुर सीमा में घुसा, वाराणसी की तरफ जा रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। घटनास्थल पर 6 की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर और 8 लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। मरने वालों के नाम अमर बहादुर यादव (58),राम सिंगार यादव (38),मुन्नीलाल (38),इंद्रजीत यादव (48),कमला प्रसाद यादव (60) रामकुमार (65) है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को पिंडरा और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static