टायर फटने से बेकाबू हुई बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दरोगा की मौत; सिपाही गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 09:35 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में मयिल थानाक्षेत्र के नरसिंहदर के निकट रामजानकी रोड पर मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार जीप की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक पुलिस उपनिरीक्षक (दरोगा) की मौत हो गयी और एक हेड कांस्टेबल घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

जीप ने बाइक सवार दरोगा और सिपाही को रौंदा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिले के निवासी रमाशंकर सिंह (48 साल) बरहज थाना क्षेत्र के गौरा पुलिस चौकी के प्रभारी थे। वह आज सिपाही अजय कुमार सिंह (50 साल) के साथ बाइक से किसी सरकारी काम से मईल थाना क्षेत्र में गये हुए थे। तभी तेलिया कला गांव के पास सड़क पर एक अनियंत्रित बोलेरो जीप ने बाइक सवार दरोगा और सिपाही को रौंद दिया।       

दरोगा की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर
दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने दरोगा रमाशंकर सिंह को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल सिपाही को बेहतर उपचार के लिये मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया है। पुलिस मृत दरोगा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले की जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा बोलेरो जीप के अचानक टायर फटने के कारण हुआ है। हादसे में दरोगा की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस के आलाधिकारियों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Content Writer

Mamta Yadav