दबंगों की दबंगईः बियर बार के बाहर फेंके बम, धमाके से फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 10:08 AM (IST)

इलाहाबाद(सईद रजा): उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बियर बार के बाहर कुछ दबंग छात्रों ने एक के बाद एक बम फेंक कर दहशत का माहौल बना दिया। यहां इस प्रकार की घटना कोई नई बात नहीं है मगर इस तरीके की गुंडई देख कर साफ जाहिर होता है कि पुलिस अब छात्रों और बदमाशों के आगे सिर्फ कटपुतली बन कर रह गई हैं।
हैरानी की बात तो यह है कि घटनास्थल से मात्र 10 कदम की दूरी पर जॉर्ज टाउन पुलिस की 100 डायल मौजूद रहती है। उसके बावजूद भी बदमाशों के अंदर डर और खाकी का खौफ बिल्कुल नहीं है।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र के मेडिकल चौराहा स्थित एक बियर बार का है। जहां कुछ दबंग छात्र बियर बार में दारु पीने आए और पैसे ना देने को लेकर दुकानदार से उलझ गए। मामला इतना बढ़ गया कि दबंग छात्र कुछ ही देर के बाद वापस बियर बार की दुकान पर पहुंचते हैं और एक के बाद एक बम फेंककर इलाके में धमाके से दहशत फैला देते हैं।

लोग हुए नौ दो ग्यारह
बियर बार के बाहर लगातार बम चलने से अंदर बैठे लोगों में हड़कंप मच जाता हैं। वहां मौजूद सारे लोग नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। साथ ही इस दहशत से दुकानदार भी फटाफट दुकान बंद कर देता हैं।

वारदात CCTV में कैद
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि ये पूरी वारदात दुकान के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई है और कैमरे से फुटेज निकाला गया है और साथ ही दबंग छात्रों की पहचान की जा रही है।