यूपी में बम धमाकों की धमकी के बाद मेरठ में हाई अलर्ट

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2016 - 11:25 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बम धमाकों की धमकी से पूरे शहर में हाई अलर्ट कर दिया गया है। शहर में खास जगहों व चौराहों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। शहर में आने-जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। आपको बता दें कि शुक्रवार को कचहरी परिसर मे दीवार पर एक धमकी भरा लेटर चस्‍पा मिला था।

क्‍या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार जिला बार एसोसिएशन की बिल्डिंग में चैंबर नंबर 12 वकील धीरेंद्र तोमर का है। जब वे अपने चैंबर पर पहुंचे तो उन्हें दरवाजे पर लाल रंग से लिखा गया एक पत्र चिपका मिला। पत्र में लिखा हुआ था कि आने वाले 4 दिनों में मेरठ कचहरी, सिटी स्टेशन के अलावा लखनऊ और इलाहाबाद जाने वाली सभी ट्रेनों को बम से उड़ा दिया जाएगा। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

मामले की रिपोर्ट शासन को भेजी
सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और पत्र को अपने कब्जे में ले लिया। पत्र में यह बात भी लिखी गई थी कि इस बात को केवल धमकी न समझें। धमकी भरे इस मामले के सामने आने के बाद एसपी सिटी ने कचहरी में चेकिंग कराई। इस प्रकरण के बाद कचहरी में हड़कंप मचा है। एसएसपी ने पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए अलर्ट जारी किया है। कैंट और सिटी स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें