शादी में रसगुल्ला न मिलने पर दोनों पक्ष आपस में भिड़े, 1 की मौत 3 घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 02:44 PM (IST)

आगरा (मानवेन्द्र मल्होत्रा): जिले में शादी के दौरान मिठाई न मिलने पर चाकूबाजी की घटना सुनकर लोग हैरान रह गए। दरअसल शादी के दौरान दूल्हे पक्ष के लोगों को रस्गुल्ला न मिलने पर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। कहासुनी के बाद वहां मौजूद किसी ने वर पक्ष के एक लड़के पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे  उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं कई लोग इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। शादी समारोह में चाकूबाजी की घटना सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरु कर दिया। 



1 की मौत 2 घायल

 प्राप्त जानकारी के अनुसार, देर रात जिले के विनायक भवन में खंदौली के व्यापारी वकार के दो बेटे जावेद और राशिद की शादी एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान के रहने वाले उस्मान की बेटियों से हो रहा था। तभी देर रात रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़े में चाकू चलने लगे। चाकू लगने से कई लोग घायल हो गए। बरात में आए 20 साल के सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि शाहरुख और शनि समेत कई घायल हैं।



घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

शादी समारोह के दौरान मिठाई को लेकर हुए इस विवाद की सूचना जैसे ही जिले के आला अधिकारियों को हुई वो फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। एसपी ग्रामीण सत्यजीत ने बताया कि मिठाई को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें तीन लोग घायल हो गए, उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सर्च अभियान शुरु कर दिया है। आरोपी जल्द ही पुलिस के कब्जे में होंगे।
 

Content Writer

Imran