बुलंदशहर में इनामी गौ तस्कर हारुन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, साथी भागने में हुआ कामयाब

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 03:57 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी कुख्यात गौ तस्कर हारुन पकड़ा गया। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र में हारुन और उसके एक सहयोगी के साथ गुरुवार को देर रात पुलिस की मुठभेड़ हुई। इसमें गोली लगने से घायल हुए हारुन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में सफल रहा।

सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की मोटरसाइकिल पर बैठकर दो गौ-तस्कर गांव चंद्रपुरा से खुशहालपुर की ओर आ रहे हैं। पुलिस ने खुशहालपुर के रास्ते पर मोटरसाइकिल को रोक लिया, जिस पर मोटरसाइकिल सवार बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। जवाबी, फायरिंग में मोटरसाइकिल पर सवार रसूलपुर निवासी हारून गोली लगने से घायल हो गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का देशी तमंचा, कारतूस और गोकशी के उपकरण बरामद हुए हैं। उसका दूसरा साथी फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल से भागने में सफल रहा।

सिंह ने बताया कि हारून, इलाके का कुख्यात गौ-तस्कर है। गत 12 अप्रैल को हारून ने अपने साथियों के साथ, गुलावठी क्षेत्र में गोकशी की घटना को अंजाम देकर गोवंश के अवशेष सेहटा रसूलपुर के जंगल में फैंक दिये थे। पुलिस को तभी से उसकी तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। उन्होंने बताया कि पुलिस उसके फरार साथी की भी तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static