अखिलेश का योगी सरकार पर तंज, कहा- समन के नाम पर आरोपियों को गुलदस्ते भेजे जा रहे

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 01:34 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखीमपुर घटना को लेकर भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने शनिवार को कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है, प्रदेश में जंगलराज कायम है। लखीमपुर मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को गिरफ्तारी न किए जाने पर उन्होंने कहा कि समन के नाम पर आरोपियों को गुलदस्ते भेजे जा रहे हैं। सभी को न्याय दिलाना सरकार की जिम्मेदारी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) केवल जीप के टायरों से कानून को रौंदना चाहती है।

सपा अध्यक्ष ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपी में टायर से किसानों को कुचला जा रहा है। लखीमपुर की घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसने घटना की निंदा की है। ये संविधान कुचलने वाली सरकार है। सबने सब कुछ देखा फिर भी दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जिन भी परिवार से मैं मिला सबने कहा कि दोषी को सज़ा मिले।

यादव ने कहा कि गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे से पूर्व निष्पक्ष जांच संभव नहीं है। जांच को जाने वाले अधिकारी पहले उन्हें सेल्यूट करेंगे। गृह राज्य मंत्री कहते हैं कि उन्हें मंत्री न समझो, विधायक न समझो, तो उन्हें क्या समझा जाए। बाबा को हमारे सब कुछ पता है, लेकिन गोरखपुर में व्यापारी की हत्या करके छह आरोपी फरार हैं, किसानों को कुचलकर मारने वाले फरार हैं, उस पर वह आंख बंद किए हुए हैं। बाबा की ठोंको नीति केवल गरीबों, कमजोरों पर चलती है। अपराधियों व ताकतवरों पर नहीं। जनता देख रही है इसीलिए आने वाले समय में बीजेपी का सफाया होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static