रोटावेटर की चपेट में आने से नाबालिग की मौत, आरोपियों ने गुपचुप तरीके से खेत में दफनाया शव

3/22/2021 4:17:06 PM

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में रोटावेटर से कटकर एक नाबालिग लड़के की मौत होने के बाद उसका शव गुपचुप तरीके से खेत में ही दफना देने की घटना में 5 लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के मऊ शाहजहांपुर में रहने वाले कुछ नाबालिग लड़के रविवार शाम अपने घर से ट्रैक्टर निकाल लाए, उन्होंने गांव के ही रहने वाले शनि (12) नामक लड़के को भी अपने ट्रैक्टर पर बिठा लिया और खेत जोतने लगे।

उन्होंने बताया कि खेत की जुताई के दौरान झटका लगने से शनि नीचे गिर गया और जुताई में इस्तेमाल किए जाने वाले रोटावेटर यंत्र की चपेट में आ गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद सभी नाबालिग भयभीत हो गए। वे ट्रैक्टर लेकर घर वापस आए और उन्होंने परिजनों को पूरी बात बताई।

बाजपेई ने बताया कि इसके बाद आरोपी नाबालिगों के परिजन फकीरे लाल तथा दिनेश ने रात 10 बजे खेत में ही गड्ढा खोदकर शनि के शव को दफन कर दिया। पुलिस ने 3 नाबालिग आरोपियों, फकीरे तथा दिनेश के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी आरोपी घटना के बाद से फरार हैं।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static