तहजीब के शहर में लड़कियों का ड्रामा: प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पूर्व प्रेमिका को बेहोश होने तक पीटा, देखें Video

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 01:08 PM (IST)

लखनऊ: एक प्रेमिका के लिए दो प्रेमियों को लड़ते देखना आम बात है मगर एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं को बीच सड़क पर मारपीट करना हजम नहीं होता। ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जहां आशियाना थाना क्षेत्र में सोमवार रात दो लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई। युवक की एक प्रेमिका का नशे का सुरूर सर चढ़कर बोला। प्रेमिका ने अपनी सहेलियों के साथ नशे में धुत होकर पूर्व प्रेमिका को लात-घूंसों से इस कदर पीटा की वह बीच सड़क बेहोश गो गई। जिसके बाद उसे पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। लड़कियों के हाईवोल्टेज ड्रामे को देख वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

 PunjabKesari
बता दें कि बाराबिरवा चौराहे के पास स्काई हिल्टन होटल के बाहर सोमवार रात कार से एक युवती निकली। इस बीच चिनहट निवासी नशे में धुत दो बच्चों का पिता रॉबिन सिंह भी आ गया। उसके साथ भी दो युवतियां थीं। इसी बीच दोनों की कार सवार युवती से गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। कार सवार युवती रॉबिन की पूर्व प्रेमिका होने का दावा कर रही थी। युवती को रॉबिन की महिला मित्रों ने लात घूंसों से जमकर पीटा। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने युवक की पूर्व प्रेमिका की तहरीर पर आरोपी युवक, उसकी प्रेमिका और सहेलियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रॉबिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  PunjabKesari
पूर्व प्रेमिका का आरोप का है रॉबिन ने प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती ने बताया कि 2016 में एक शादी समारोह में उसकी दोस्ती चिनहट के रॉबिन से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकी धीरे-धीरे बढ़ती गई। दोनों में प्रेम हो गया और युवक उसके घर आने-जाने लगा। उसने प्रेमी को महंगे गिफ्ट भी दिए। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

PunjabKesari
पीड़िता का कहना है कि बाद में उसे पता चला कि प्रेमी पहले से शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी है। जिसके बाद वह उससे दूरी बनाने लगी। फिर प्रेमी अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कह कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर वह उसकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं पीड़िता ने दरोगा पर भी प्रेमी रॉबिन का साथ देने का आरोप लगाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static