ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी- प्रेमिका ने दी जान, एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे छात्र-छात्रा

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 05:35 PM (IST)

गोरखपुर: बस्ती-गोरखपुर डाउन रेलवे ट्रैक पर एक ही गांव के प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर कर जान दे दी। घटना की जानकारी गावं वालों को लगते है दोनों मृतक के परिजनों को बताया, जिसके बाद परिजनों के साथ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला सहजनवां थाना क्षेत्र के कसरवल से पहले सुथनी गांव की है, यहां बस्ती-गोरखपुर डाउन रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती का शव पड़ा था। रात को करीब डेढ़ बजे रेलवे से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रैक पर एक युवक और युवती का क्षत विक्षत शव पड़ा था और पास में एक बैग भी था। युवती स्कूल ड्रेस में थी, जबकि युवक पैंट शर्ट पहने हुए था। बैग में मिले मोबाइल से बात करने पर युवती की पहचान खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सहसी बंगला निवासी राम अनुज मौर्य की पुत्री रिंकू मौर्य (18) और युवक बगल के टोला सहसी निबहिया निवासी स्व. तपसी चौरसिया के पुत्र अजय चौरसिया (18) के रूप में हुई। दोनों खजनी क्षेत्र में स्थित एक इंटर कॉलेज के छात्र थे और युवती इंटर तथा युवक 11वीं में पढ़ रहा था।

एक ही स्कूल में पढ़ने के दौरान दोनों में प्रेम हो गया था और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और मां-बाप की मौत हो चुकी है, जबकि युवती तीन भाई और तीन बहन में सबसे छोटी थी। पिता खेती कर गुजर बसर करते है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static