उन्नाव हत्याकांड: फोन कर मिलने के लिए बुलाया, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया रेप और कर दी हत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 09:24 AM (IST)

उन्नाव(विशाल चौहान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में 23 फरवरी को परियार चौराहे के पास एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) का क्षत-विक्षत शव (Dead Body) मिला था, जिसके साथ उसके प्रेमी ने पहले दुष्कर्म (Rape) किया और फिर अपने दोस्त (Friend) की मदद से उसे अपने वाहन के नीचे कुचल दिया। पुलिस (Police) ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है, जबकि अपराध (Crime) में प्रयुक्त दो वाहन भी जब्त कर लिए गए हैं। 9वीं कक्षा की छात्रा (Student) का शव मिलने के बाद पुलिस (Police) ने पीड़िता के परिवार की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) और हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक (SP) सिद्धार्थ मीणा ने मामले की सफलता के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया था।

PunjabKesari

सुनसान जगह पर ले जाकर प्रेमी ने नाबालिग से जबरन बनाए शारीरिक संबंध
जानकारी के मुताबिक, एसपी ने बताया कि लड़की के प्रेमी पिंटू रावत (19) निवासी परियार और उसके दोस्त 19 वर्षीय गलहरापुर निवासी रोहित रावत को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष के मुताबिक पिंटू ने 22 फरवरी की रात लड़की को मिलने के लिए बुलाया था। उसके आने के बाद वह उसे सुनसान जगह पर ले गया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसी समय जब पिंटू के मोबाइल फोन पर लड़की के चाचा का फोन आया तो उसने उसे घर वापस जाने के लिए कहा, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही और लौटने से मना कर दिया और पिंटू को अपने साथ ले जाने के लिए कहा।

PunjabKesari

आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर युवती को कुचलकर मौत के घाट उतारने की बनाई योजना
आपको बता दें कि पिंटू इस बात से इतना डर गया था कि उसने लड़की को कुचलकर मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। इसके लिए उसने अपने दोस्त रोहित को बुलाया जो दूसरे चार पहिया वाहन से आया था, फिर वह लड़की को लेकर परियार बाजार चला गया। अधिकारी ने कहा, "जैसे ही लड़की मिली पिंटू ने उसे वाहन से नीचे गिरा दिया, फिर रोहित ने उसे अपने वाहन से कुचल दिया। लड़की के मरने के बाद दोनों मौके से भाग गए।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static