सपा-बसपा से निपटने के लिए लोकसभा चुनाव से 6 माह पहले BJP छोड़ेगी ब्रह्मास्त्र: राजभर

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 09:06 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि राज्य में सपा-बसपा गठबंधन से निपटने के लिए लोकसभा चुनाव 2019 से 6 माह पहले भाजपा सरकार ब्रह्मास्त्र छोड़ेगी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष राजभर ने बलिया जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर संवाददताओं से कहा कि राज्य में सपा और बसपा गठबंधन को हराने के लिए भाजपा ने तैयारी कर ली है। भाजपा ने ब्रह्मास्त्र बना लिया है और इसे लोकसभा चुनाव के 6 माह पहले छोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस पिछड़े वर्ग की 17 जातियों को अनुसूचित जाति की सूची में शामिल करने का झुनझुना थमाकर सरकार बनाती रही है। भाजपा सरकार ओबीसी को तीन श्रेणी में विभाजित करेगी। इससे समाज की मुख्यधारा से अलग-थलग पड़े ओबीसी वर्ग के बड़े तबके को न्याय मिलेगा तथा इस वर्ग के सहारे भाजपा आसानी से सपा-बसपा गठबंधन को पटखनी दे देगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ने गठबंधन किया है। यह 2 ताकते हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। राजभर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल की चिंता मोदी नही हैं, बल्कि राहुल सत्ता के लिए तड़प रहे हैं। राहुल कांग्रेस से दूर हो गए दलित, ओबीसी और अल्पसंख्यक समुदाय को सत्ता के लिए पार्टी में फिर से जोड़ने के लिए परेशान हैं।

Anil Kapoor