शादी में थूक लगाकर बना रहा था रोटी, वीडियो वायरल होने के बाद कुछ इस तरह से मिली सजा

2/21/2021 4:20:20 PM

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक शादी समारोह का ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह जाएगा। जहां समारोह में रोटी बनाते समय उसपर थूकने वाले युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद तमाम हिंदू संगठनों में रोष है। सभी लोग अपने अपने स्तर से इस कुकृत्य करने वाले नानबाई की तलाश में जुट गए थे। हालांकि हिंदू जागरण मंच ने नानबाई के खिलाफ मेडिकल थाने में तहरीर देते हुए गिरफ्तारी की मांग भी की थी।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक मेरठ की एक समाज सेविका यशोदा यादव इस नानबाई को ढूंढती हुई उस तक पहुंच गई और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। यशोदा यादव नानबाई को उसके ठेकेदार शकील के घर से पीटती हुई सड़क तक ले आई और फिर पुलिस को सौंप दिया। इस नानबाई की पहचान लिसाड़ी गेट थाना इलाके के समर गार्डन निवासी नौशाद के रूप में हुई है।

PunjabKesariवहीं आरोपी नौशाद का कहना है कि बीती 16 फरवरी की रात उसने अरोमा गार्डन में हुई एक शादी के दौरान वहां पर रोटियां बनाई थी, जिसमें उसने ये कुकृत्य किया है। फिलहाल नौशाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने रोटी पर क्यों थूका और इस मिशन में उसके साथ कौन-कौन लोग शामिल है। मामले की जांच की जा रही है।


Content Writer

Anil Kapoor

Related News