BREAKING: मुरादाबाद में भीषण हादसे में 7 की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 04:49 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी। इस घटना में पिकअप में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। घटना भगतपुर थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पिकअप में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। घायलों को एंबुलेंस से नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मृतकों में तीन की पहचान हो गई है। इसमें से अशीफा ( 40) दूसरी राबिया(14) तीसरी हनीफा (42) है। एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है लेकिन अभी तक उसके शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

रविवार को रामपुर में तोपखाना स्थित फिजा मैरिज हाल में शब्बीर की भांजी की शादी थी। इसी में भात देने के लिए शब्बीर और उसके परिवार के लोग पिकअप में सवार होकर रामपुर जा रहे थे। पिकअप में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 20 लोग सवार थे। पिकअप जैसे ही डूंगरपुर चौराहे से दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के पास पहुंची। तेज रफ्तार डीसीएम ने उसे टक्कर मार दी। इसमें से अशीफा ( 40) दूसरी राबिया(14) तीसरी हनीफा (42) की मौत हो गई।

एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है लेकिन अभी तक उसके शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाकी 10 से अधिक घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों में 5 बच्चे भी शामिल हैं। एसएसपी हेमराज मीणा के अनुसार 16 लोग घायल हालत में जिला अस्पताल में लाये गए थे। जिसमें से लोगों की मौत हो गई है। घायलों के इलाज के निर्देश दिए गए हैं।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj