ब्रेकअप ने बना दिया 'बेवफा चाय वाला', प्रेमी जोड़ों से वसूलते हैं एक्स्ट्रा पैसे...बड़ी दर्दभरी है कहानी

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 01:19 PM (IST)

वाराणसी, Bewafa Chai Wala: वैसे तो आपने कई तरह की चाय पी होगी, जैसे मसाला चाय, चॉकलेट चाय, पान चाय, लेकिन क्या टूटे दिल के आशिक की मोहब्बत वाली चाय पी है? लोग कहते है कि इस चाय में स्वर्ग की प्राप्ति से कम आनंद नहीं है। अब ये चाय वाराणसी की गलियों में बेवफा चाय के नाम से मशहूर होने लगी है। दरअसल, प्यार में धोखा खाए एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की याद में चाय की दुकान खोली और उसका नाम ‘बेवफा चाय वाला’ रख दिया, जो कि चर्चा का विषय बनी हुई है।

खास बात ये है कि इस चाय वाले के दिल में आज भी धोखा खाए प्रेमियो के लिए खास प्रेम है, जिसके कारण वो डिस्काउंट पर चाय पिलाता है। शाम के वक्त चाय का स्वाद लेने वालों की भीड़ होती है। वाराणसी के कैंट स्टेशन पर कमलापति त्रिपाठी स्मारक के पास इस बेवफा चाय वाले की दुकान है। दोपहर 2 बजे से रात के 11 बजे तक ये चाय वाला लोगों को चाय पिलाता है। इसके अनोखे नाम के कारण लोग खुद दुकान पर चले आते हैं और फिर जो चाय पीता है, वह इनके स्वाद का दीवाना हो जाता है।

ये भी पढ़ें... UP Weather News: यूपी में आने वाले दिनों में पड़ेगी हा़ड़ कंपाती हुई ठंड, लखनऊ में हो सकती है बारिश


दुकानदार अनुराग सोनकर ने बताया कि वो प्रेमी जोड़ों को 15 रुपये में चाय पिलाते हैं। अगर कोई प्यार में धोखा खाया है या फिर अकेला है, उसके लिए एक चाय की कीमत 10 रुपये है। अनुराग ने बताया कि मैंने प्यार में धोखा खाया था और काफी दिन परेशान रहा था। इसके बाद उन्होंने चाय की दुकान खोली तो ‘बेवफा चाय वाला’ नाम रख दिया।

दुकान पर चाय पीने आए आकाश ने बताया कि इस बेफवा चाय वाले की चाय बेहद शानदार है। इसकी एक चुस्की में ही मजा आ जाता है। साथ ही बताया कि वह दुकान के अनोखे नाम को देखकर यहां आए थे और जब उन्होंने चाय चखी तो वह इसके फैन हो गए। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj